थुडिक्कम करंगल समीक्षा हिंदी में | Thudikkum Karangal Review in Hindi

 थुडिक्कम करंगल समीक्षा हिंदी में | Thudikkum Karangal Review in Hindi


तूड़ीकुम करंगल एक अच्छी एक्शन थ्रिलर है, जो शैली के प्रशंसकों के लिए देखने लायक है। हालांकि, यह एक फिल्म नहीं है जो दुनिया को आग लगा देगी।


फिल्म की कहानी एक यूट्यूबर वेत्री के इर्द-गिर्द घूमती है, जो गलती से एक ड्रग तस्करी रैकेट पर ठोकर मारता है। वह रैकेट को उजागर करने के लिए अपने यूट्यूब चैनल का उपयोग करने का फैसला करता है, लेकिन वह जल्द ही खुद को खतरे में पाता है। उसे ड्रग तस्करों द्वारा अगवा कर लिया जाता है और उसकी प्रेमिका मिशा को भी बंधक बना लिया जाता है। वेत्री को अब मिशा को बचाने और ड्रग तस्करों को न्याय दिलाने के लिए लड़ना होगा।


फिल्म की कहानी अच्छी है और वेमल ने एक अच्छे प्रदर्शन किया है। एक्शन सीक्वेंस अच्छी तरह से कोरियोग्राफ किए गए हैं और रोमांचक हैं। हालांकि, फिल्म को इसकी भविष्यवाणी और अनावश्यक प्रेम दृश्यों की उपस्थिति से निराश किया गया है।


फिल्म की शुरुआत अच्छी है और वेत्री के चरित्र को अच्छी तरह से पेश किया गया है। वह एक ईमानदार और सच्चे इंसान है जो गलत के खिलाफ लड़ने की हिम्मत रखता है। फिल्म की कहानी भी अच्छी है और इसमें कुछ रोमांचक मोड़ और मोड़ हैं। हालांकि, फिल्म कुछ भविष्यवाणी हो जाती है और कुछ अनावश्यक प्रेम दृश्यों से प्रभावित होती है।


वेमल ने एक अच्छे प्रदर्शन किया है और उन्होंने वेत्री के चरित्र को अच्छी तरह से निभाया है। उन्होंने फिल्म के एक्शन सीक्वेंस भी अच्छी तरह से निभाए हैं। मिशा नारनग ने भी एक अच्छे प्रदर्शन किया है और उन्होंने मिशा के चरित्र को अच्छी तरह से निभाया है। अन्य कलाकारों ने भी अच्छे प्रदर्शन किए हैं।


फिल्म के एक्शन सीक्वेंस अच्छी तरह से कोरियोग्राफ किए गए हैं और रोमांचक हैं। वे फिल्म को आगे बढ़ाने में मदद करते हैं और वेत्री के चरित्र को मजबूत करते हैं। फिल्म का संगीत भी अच्छा है और यह फिल्म के माहौल को बढ़ाता है।


कुल मिलाकर, तूड़ीकुम करंगल एक अच्छी एक्शन थ्रिलर है, जो शैली के प्रशंसकों के लिए देखने लायक है। हालांकि, यह एक फिल्म नहीं है जो दुनिया को आग लगा देगी। यह एक अच्छी फिल्म है, लेकिन यह एक महान फिल्म नहीं है। इसे देखने के बाद आप निराश नहीं होंगे, लेकिन आप इसे भी याद नहीं रखेंगे।


यहां कुछ अन्य चीजें हैं जो मुझे फिल्म के बारे में पसंद आईं:


सिनेमैटोग्राफी अच्छी है और एक्शन दृश्यों को अच्छे से कैप्चर करती है।

संपादन भी अच्छा है और फिल्म को तेज गति से आगे बढ़ाता है।

फिल्म में सभी कलाकारों ने अच्छा अभिनय किया है।

यहां कुछ चीजें हैं जो मुझे फिल्म के बारे में पसंद नहीं आईं:


फिल्म कुछ हिस्सों में थोड़ी पूर्वानुमानित है।

प्रेम दृश्य अनावश्यक हैं और कहानी में कुछ भी नहीं जोड़ते हैं।


कुल मिलाकर, थुडिक्कम करंगल एक अच्छी फिल्म है जो एक्शन शैली के प्रशंसकों के लिए देखने लायक है। हालाँकि, यह कोई बेहतरीन फिल्म नहीं है जो देखने के बाद भी लंबे समय तक आपके साथ रहेगी।